‘साथ निभाना साथिया’ की राशि बहू की अब हो गई है ऐसी हालत, जाने कहां है और क्या कर रही है?

आप सभी ने स्टार प्लस पर प्रसारित हुए सीरियल साथ निभाना साथिया का पहला सीजन तो जरूर देखा होगा. एक बार फिर से यह शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस समय शो मे कुछ पुराने किरदार भी नजर आ रहे हैं. लेकिन उन किरदारों में से एक किरदार इस शो में अभी भी नजर नहीं आ रहा. वो किरदार है राशि का. इस धारावाहिक के पहले भाग में राशि का किरदार अभिनेत्री रुचा हसब्निस ने निभाया था.धारावाहिक में रुचा हसब्निस के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया गया. आइए जानते हैं रुचा हसब्निस के बारे में साल

2009 में रुचा हसब्निस ने साल 2009 में मराठी सीरियल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद उन्होंने सीरियल साथ निभाना साथिया में राशि मोदी का किरदार निभाया और इस धारावाहिक से रुचा हसब्निस रातों-रात लोकप्रिय हो गई. रुचा ने 2010 से 2014 तक इस धारावाहिक में काम किया. बता दें कि इस धारावाहिक में काम करने के लिए पर रुचा हसब्निस पर एपिसोड 30,000 रुपए की फीस चार्ज करती थी.

रुचा की कुल संपत्ति की बात की जाए तो वे तकरीबन 50 लाख रुपए की संपत्ति की मालकिन है. उनके पास महिंद्रा स्कार्पियो कार है. हालांकि रुचा हसब्निस इंडस्ट्री से दूर है. रुचा हसब्निस ने बचपन के दोस्त राहुल से शादी की. उनकी शादी में साथ निभाना साथिया की पूरी टीम भी शामिल हुई थी. रुचा हसब्निस ने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. शादी के बाद रुचा हसब्निस ने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली और खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.