इस अभिनेता ने शादी के वक्त लिपस्टिक से भरी थी पत्नी की मांग, सुबह 4 बजे गुपचुप लिए थे फेरे

आपने अक्सर फिल्मों में कुछ ऐसे सीन देखे होंगे जिनको देख कर आपको हैरानी होती होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने शादी के समय अपनी पत्नी की लिपस्टिक से ही मांग भर दी थी. इस अभिनेता ने सुबह 4:00 बजे गुपचुप फेरे लिए थे.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि 50-60 के दशक के दिग्गज अभिनेता रहे शम्मी कपूर है. शम्मी कपूर ने बड़े पर्दे पर कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया. लेकिन उनकी प्रेम कहानी बहुत ही संघर्ष भरी रही. शम्मी कपूर 50 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार गीता बाली को अपना दिल दे बैठे. फिल्म रंगीन रातें के सेट पर दोनों की मुलाकात हुई. यहीं से दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. लेकिन दोनों के घर वाले शादी के लिए राजी नहीं थे.

जिसके बाद इस कपल ने घर वालों के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी की थी. शादी के बाद कुछ समय तक इनके घरवाले नाराज रहे. लेकिन बाद में वो मान गए. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि शम्मी कपूर ने 1955 में जब गीता बाली से शादी की थी तो उन्होंने लिपस्टिक से उनकी मांग भरी थी. खुद अभिनेत्री गीता बाली ने ही अपने पर्स से शम्मी कपूर को लिपस्टिक निकालकर अपनी भांग भरने के लिए दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.