कम उम्र में ही हो गई थी इस अभिनेत्री की शादी, कुछ ही साल में हो गया तलाक, फिल्मों में बोल्ड सीन देकर बनाई पहचान

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां कुंवारी है. ये अभिनेत्रियां 30 की उम्र पार करने के बाद भी शादी नहीं करती हैं. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी शादी कम उम्र में हो गई थी और इस अभिनेत्री का कुछ ही सालों में तलाक हो गया. इस अभिनेत्री ने फिल्मों में बोल्ड सीन देकर अपनी एक अलग पहचान बनाई.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि माही गिल है. माही 40 साल से ज्यादा की हो चुकी है. माही गिल बॉलीवुड में ज्यादा सफलता हासिल नहीं कर पाई, लेकिन आज भी उनके द्वारा निभाए गए किरदार लोगों को पसंद आते हैं. पंजाब में जन्मी अभिनेत्री माही गिल का असली नाम रिम्‍पी गिल कौर है. बॉलीवुड में आने से पहले पंजाबी फिल्मों में माही गिल काम किया करती थी. माही गिल को साल 2010 में फिल्म देव डी से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली.

माही गिल ने 1973 में रिलीज हुई फिल्म जंजीर की रीमेक मेंमोना डार्लिंग का किरदार भी निभाया था. अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बोल्ड अंदाज के लिए जाने जाने वाली अभिनेत्री माही गिल की पहली शादी हो चुकी है. एक इंटरव्यू के दौरान माही ने बताया था कि पहली शादी के वक्त वह मेच्योर नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल माही गिल गोवा के एक होटल ओनर को डेट कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.