इस अभिनेता के जन्मदिन पर ही पिता ने पूरे परिवार को गोली मारकर कर ली थी आत्महत्या, काजोल से है खास कनेक्शन

अक्सर लोगों की जिंदगी में कुछ ऐसे हादसे हो जाते हैं जिन्हें वे ताउम्र भुला नहीं पाते. इन हादसों के कारण लोगों की पूरी दुनिया ही बदल जाती है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रही हैं जिसके जन्मदिन पर उसके पिता ने पूरे परिवार को गोली मार दी थी और खुद भी आत्महत्या कर ली थी.

हम जिस अभिनेता की बात कर रही है वो कमल सदाना है. कमल सदाना ने 1992 में फिल्म बेखुदी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. जहां हर किसी के लिए उसका जन्मदिन खुशियां लेकर आता है, लेकिन अभिनेता कमल सदाना के लिए उनका बर्थडे गम लेकर आता है. 20 साल पहले कमल सदाना के जन्मदिन पर एक बहुत ही भयानक घटना घटित हुई जो कि आज भी उनको झकझोर देती है.

1990 में 21 अक्टूबर को कमल सदाना का जन्मदिन होता है. 1990 में कमल सदाना अपने 20 वें जन्मदिन की तैयारियों में जुटे हुए थे. तभी एक ऐसी घटना घटित हुई जिससे उनके होश उड़ गए. अपने घर के एक कमरे में गोलियों की आवाज सुनकर कमल सदाना कमरे की ओर गए तो देखा कि उनके पिता बेकाबू होकर गोलियां चला रहे हैं. पिता की गोलियों से सईदा खान और बहन नम्रता की मौत हो गई थी.

इतना ही नहीं कमल सदाना के पिता ने उन पर भी गोली चलाई थी. जो कि अभिनेता की गर्दन को छूकर निकल गई और वह बाल-बाल बच गए. परिवार के सभी सदस्यों पर गोली चलाने के बाद कमल सदाना के पिता ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बता दें कि कमल सदाना के पिता ब्रिज सदाना बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक और प्रोड्यूसर थे. कमल सदाना ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. फलॉप करियर से परेशान होकर कमल सदाना ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.