कभी मोटापे की वजह से इन अभिनेत्रियों का लोग उड़ाते थे मजाक, आज लाखों लोगों के दिलों पर करती हैं राज

टीवी इंडस्ट्री में बतौर अभिनेत्री अपनी जगह बनाने के लिए फिट और खूबसूरत दिखना बहुत ही जरूरी है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिन्होंने इस बात को गलत साबित किया और अपने बढ़े हुए वजन के साथ ही टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान बनाई. हम आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बढ़े हुए वजन के साथ टीवी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई.

अंजली आनंद

अंजली आनंद टीवी इंडस्ट्री का एक नया चेहरा है. अंजली ने स्टार प्लस के सीरियल ढाई किलो प्रेम से टीवी की दुनिया में कदम रखा. इस धारावाहिक में अंजली ने मुख्य भूमिका निभाई थी और दीपिका नाम की लड़की का किरदार निभाया था. सीरियल में अंजली ने अपने बढ़े हुए वजन के कारण काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन लोगों ने अंजली के अभिनय को बहुत ज्यादा पसंद किया.

डेलनाज ईरानी

अभिनेत्री डेलनाज ईरानी बॉलीवुड और टीवी की सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है. पिछले दो दशकों से डेलनाज अपनी अदाकारी से लोगों का मनोरंजन करती आ रही हैं. उन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में खुद को एक अलग पहचान दिलाई है.

चांदनी भगवनानी

चांदनी छोटे पर्दे के लोकप्रिय नामों में से एक हैं. चांदनी ने टीवी सीरियल अमिता का अमित से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. चांदनी भी कभी ओवरवेट वाली अभिनेत्रियों में शामिल थी. उन्होंने अपनी जबरदस्त अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई. हालांकि चांदनी ने अपना काफी वजन कम कर लिया है.

वाहिब दोराबजी

वाहिब दोराबजी टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वे कई टीवी सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं. वाहिब दोराबजी का वजन अन्य अभिनेत्रियों के मुकाबले थोड़ा ज्यादा है. हालांकि उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए जिम में कड़ी मेहनत की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.