माता-पिता के अलग होने को लेकर बिल्लियों की तरह लड़ी थीं बॉलीवुड की ये 2 बड़ी अभिनेत्रियां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर सितारे एक परिवार की तरह ही रहते हैं. लेकिन कुछ सितारों का एक-दूसरे के साथ झगड़ा भी होता रहता है. आए दिन किसी न किसी स्टार के झगड़े की खबरें सुनने को मिलती रहती है. लेकिन आज हम आपको उन दो अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपने माता-पिता के अलग होने पर बिल्लियों की तरह लड़ पड़ी थी.

बॉलीवुड की ये दो अभिनेत्रियां कोई और नहीं बल्कि कपूर खानदान की बेटी करिश्मा कपूर और महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट है. ऐसा बताया जाता है कि जब ये दोनों अभिनेत्रियां अपने करियर के शिखर पर थी. तब पूजा भट्ट ने करिश्मा और करीना के माता-पिता रणधीर कपूर और बबीता कपूर के अलग होने पर कुछ कमेंट किए थे, जो कि करिश्मा कपूर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए.

इस बात से करिश्मा कपूर काफी परेशान हो गई थी और उन्होंने पूजा भट्ट से कहा था कि उनके माता-पिता के बारे में बोलने का उन्हें कोई अधिकार नहीं है. करिश्मा कपूर ने एक बार बताया था कि पूजा भट्ट ने मेरे माता-पिता के बारे में काफी बुरा भला कहा, जिसका मैंने मुंह तोड़ जवाब दिया. क्योंकि उनको कोई अधिकार नहीं है वे मेरे पैरेट के बारे में कुछ भी कहे. लेकिन अब पूजा भट्ट की छोटी बहन आलिया भट्ट, करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती है. अक्सर तीनों को एक साथ देखा जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.