एक-दूसरे से बहनों जैसा प्यार करती हैं टीवी की ये ननद-भाभी, हर कोई देता है इन की मिसाल

वैसे तो ननद-भाभी का रिश्ता बहनों जैसा ही होता है. लेकिन असल जिंदगी में इस रिश्ते को निभा पाना काफी मुश्किल होता है. ज्यादातर परिवारों में ननंद और भाभी के बीच छत्तीस का आंकड़ा देखने को मिलता है. लेकिन आज हम आपको टीवी की फेमस ननद भाभी की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके बीच बहनों जैसा प्यार देखने को मिलता है.

किश्वर मर्चेंट और श्रुति राय

किश्वर मर्चेंट जानी-मानी टीवी अभिनेत्री और मॉडल है. उन्होंने अभिनेता सुयश राय से शादी की. सुयश की बहन का नाम श्रुति राय है. किश्वर मर्चेंट अपनी ननद श्रुति राय के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. ननद भाभी के बीच बहनों जैसा प्यार देखने को मिलता है. हाल ही में जब किश्वर की ननंद श्रुति राय ने अपना मोबाइल एप लांच किया था, तो किश्वर भी वहां मौजूद थे.

दृष्टि धामी और सुहासी धामी

दृष्टि धामी और सुहासी धामी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. असल जिंदगी में ये दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे की ननद भाभी हैं. बता दें कि सुहासी की शादी दृष्टि के भाई जैशील धामी से हुई है. ये दोनों एक-दूसरे के साथ काफी इंजॉय करती हैं. इन दोनों के बीच बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग है.

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और रिया दहिया

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अभिनेता विवेक दहिया से शादी की. दिव्यांका पति के साथ-साथ अपनी ननद से भी अच्छा रिश्ता रखती है. ननद-भाभी की जोड़ी पार्टियों में अक्सर मस्ती करते हुए नजर आती रहती है.

दीपिका कक्कड़ और सबा इब्राहिम

जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने अभिनेता शोएब इब्राहिम से शादी की. दोनों के बीच काफी प्यार देखने को मिलता है. दीपिका अपने पति से ही नहीं बल्कि अपनी ननद से भी बहुत ज्यादा प्यार करती हैं. दीपिका की ननंद सबा इब्राहिम के साथ उनकी बहुत अच्छी दोस्ती है. अक्सर दीपिका इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपने खुशहाल परिवार की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

कश्मीरा शाह और आरती सिंह

जानी-मानी अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक शादी की है. ननद आरती से कश्मीरा शाह की काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ये ननद-भाभी एक-दूसरे के साथ आती हुई नजर आती हैं. बिग बॉस 13 में भी इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.