इंटरव्यू लेने आई लड़की पर ही दिल हार बैठा था ये मशहूर अभिनेता, दुनिया भर में बजता है इसके नाम का डंका

कहा जाता है कि प्यार ना तो जाति धर्म देखता है और ना ही उम्र. जब किसी को प्यार हो जाता है तो उसके लिए दुनिया के कोई भी बंधन मायने नहीं रखते. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि इंटरव्यू लेने आई लड़की पर ही अपना दिल हार बैठा था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि जाने-माने साउथ सुररस्टार रजनीकांत है. रजनीकांत ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. 1980 में रजनीकांत प्रेम कहानी की शुरुआत हुई. रजनीकांत 1979 में बॉलीवुड फ़िल्म ‘गोलमाल’ की तमिल रीमेक ‘थिल्लू मल्लू’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकांत को एक इंटरव्यू के लिए पूछा जाता है और वो इंटरव्यू देने के लिए राजी हो जाते हैं.

जब रजनीकांत इंटरव्यू देने के लिए आते हैं, तो वेअपने सामने बैठी इंटरव्यूअर को पर अपना दिल हार बैठते हैं. दरअसल इंटरव्यू लेने आई लड़की कोई और नहीं बल्कि लता रंगाचारी थी. उस समय लता इतिराज कॉलेज की स्टूडेंट थी और वह अपने कॉलेज की मैगजीन के लिए इंटरव्यू लेने आई थी. इस इंटरव्यू के खत्म होने के बाद रजनीकांत ने लता से कहा कि मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं. यह बात सुनकर लता काफी शॉक्ड रह गई.

लता का अचंभे में पड़ना लाजमी भी था. क्योंकि वे एक कॉलेज गर्ल थी. उनके लिए फिल्म स्टार की तरफ से पहली मुलाकात में शादी का प्रपोजल मिलना काफी आश्चर्यजनक था. लेकिन उस समय लता ने खुद को संभाला और मुस्कुराते हुए रजनीकांत से कहा कि कोई कोई भी बात कहने से पहले में इस प्रस्ताव को अपने परिवार वालों से शेयर करना चाहती हूं. जिसके बाद रजनीकांत और लता एक-दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए. 1982 में लता ने बेटी ऐश्वर्या को जन्म दिया. 1984 में रजनीकांत की दूसरी बेटी का जन्म हुआ. जिसका नाम सौंदर्य है. आज रजनीकांत और लता एक-दूसरे खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.