बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन को जानी-मानी अभिनेत्री ने सबके सामने जड़ा था थप्पड़, लिया था इस बात का बदला

फिल्म इंडस्ट्री से अक्सर स्टार्स के बीच विवादों की खबरें सामने आती रहती है. कभी-कभी इन सितारों के बीच विवाद बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और हाथापाई तक नौबत पहुंच जाती है. हम आपको एक ऐसे ही मशहूर विलेन के बारे में बताने जा रहे है जिसे एक अभिनेत्री ने सबके सामने करारा तमाचा जड़ दिया था.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि प्रेम चोपड़ा है. प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर में बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. प्रेम चोपड़ा ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के किरदार निभाए और खूब सुर्खियां बटोरी. उन दिनों फिल्मों में इंटीमेट सीन होना कोई बड़ी बात नहीं थी. एक इंटरव्यू के दौरान प्रेम चोपड़ा ने एक ऐसा शेयर किया था, जिसे वो जिंदगी भर खुद भी नहीं भुला पाए.

प्रेम चोपड़ा ने बताया था- फिल्में देखकर लगता होगा कि मैं बहुत खूखांर विलेन हूं. लेकिन मेरी फीमेल एक्ट्रेस के साथ बहुत ही अच्छी बॉन्डिंग थी. सीन करते समय मैं बहुत प्रोफेशनल होता हूं. मैं ये सोचता हूं कि ये एक्टिंग है और इससे मेरी रियल लाइफ पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. प्रेम ने आगे बताया था- 70 के दशक में एक फिल्म में मुझे ऐसे ही सीन करना था. मुझे पीछे से जाकर हीरोइन को पकड़ना था. मैंने ऐसा ही किया. हीरोइन की बाजुओं को पकड़ लिया, लेकिन वो ठीक से एक्सप्रेशन नहीं दे पा रही थीं. इसलिए हमने कई रीटेक किए. जब सीन हो गया तो हीरोइन ने जाकर मेरी शिकायत डायरेक्टर से कर दी. उन्होंने कहा कि मैंने उनकी बाजुओं को इतनी कस के पकड़ा कि उन्हें चोट लग गई. इसके चलते वो अगले दिन शूटिंग पर भी नहीं आईं. डायरेक्टर भी उन्हें समझा नहीं पाए.

आगे प्रेम चोपड़ा ने बताया था- कुछ दिन बाद एक सीन में उस हीरोइन को मुझे थप्पड़ मारना था. उस अभिनेत्री ने बदला लेने के लिए प्रेम चोपड़ा को सेट पर काफी जोर से थप्पड़ मारा. प्रेम चोपड़ा ने डायरेक्टर से शिकायत की तो डायरेक्टर ने बताया कि हीरोइन ने बदला लेने के लिए ऐसा किया था. हीरोइन ने बदला लेने के लिए फिल्म में यह सीन जबरदस्ती डलवाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.