गुपचुप शादी करना चाहती थी ये बड़ी अभिनेत्री, पेरेंट्स के मना करने पर दे डाली थी ऐसी धमकी

वैसे तो ज्यादातर फिल्म स्टार्स अपनी लाइफ खुलकर जीते हैं. ये दुनिया के सामने भी अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात करते हैं. इन स्टार्स के अफेयर की खबरें अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताना जा रहे हैं जो कि गुपचुप शादी करना चाहती थी. लेकिन पेरेंट्स के मना करने पर इस अभिनेत्री ने अपने माता-पिता तक को धमकी दे डाली थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बेबो और नवाब खानदान की बहू करीना कपूर खान है. करीना कपूर ने खुद से 10 साल बड़े दो, बच्चों के पिता सैफ अली खान से शादी की. सैफ अली खान और करीना खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं. दोनों फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है. लेकिन दोनों को शादी करने के लिए काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी.

फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. 5 सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन जब शादी की बात आई तो दोनों के सामने कई मुश्किलें खड़ी हो गई. क्योंकि सैफ तलाकशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे . करीना के परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे. लेकिन दोनों ने किसी तरह परिवार को मना लिया.

करीना मीडिया की चकाचौंध से दूर गुपचुप शादी करना चाहते थी, लेकिन उनके माता-पिता ने उनका साथ नहीं दिया. एक इंटरव्यू में करीना ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपने पेरेंट्स को घर से बाहर लंदन में शादी करने की धमकी तक दे डाली थी. लेकिन बाद में करीना और सैफ धूमधाम से शादी करने के लिए तैयार हो गए. 16 अक्टूबर 2012 को दोनों की प्रेम कहानी शादी तक पहुंचने में सफल हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.