इस अभिनेता की पिता ने की थी जूतों से पिटाई, कर चुका है 3-3 शादियां

अक्सर माता-पिता बच्चों की गलतियों के कारण उन्हें डांटते रहते हैं. कभी-कभी बच्चे बड़ी गलती कर देते है, जिस पर उन्हें मार भी खानी पड़ती है. हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पिता ने उसकी जूतों से पिटाई की थी. ये अभिनेता बॉलीवुड का जाना-माना सितारा है. इतना ही नहीं इस अभिनेता ने तीन-तीन शादियां की हैं.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त है. संजय दत्त मशहूर अभिनेता सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस दत्त के बेटे हैं. संजय दत्त की जिंदगी काफी विवादों से भरी रही. संजय दत्त ने अपने जीवन में कई बड़ी परेशानियों का सामना किया. संजय दत्त की अपने माता-पिता के साथ बहुत ही अच्छा बॉन्डिंग थी.

संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू में भी उनके और उनके पेरेंट्स के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि एक बार संजय दत्त के पिता सुनील दत्त ने उनकी जूतों से पिटाई की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त को धूम्रपान की आदत थी. एक बार वो अपने कमरे में चुपके से सिगरेट पी रहे थे. अचानक संजय दत्त के पिता सुनील दत्त उनके कमरे में आ गए. इसके बाद सुनील दत्त को अपने बेटे संजय दत्त की धूम्रपान की आदत के बारे में पता चल गया और उन्होंने संजय दत्त को अपने जूतों से से पीटा था. इस बात को खुद संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में साझा किया था.

आपको बता दें कि संजय दत्त की पहली शादी ऋचा शर्मा से हुई थी, जिनसे उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम त्रिशाला है. संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की मृत्यु कैंसर के कारण हुई थी. इसके बाद उन्होंने रिचा पिल्लई से दूसरी शादी की. लेकिन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं रहा. दोनों कुछ ही समय बाद तलाक लेकर अलग हो गए. रिचा से तलाक के बाद संजय दत्त ने मान्यता दत्त से तीसरी शादी की. आज संजय दत्त मान्यता के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.