मुकेश अंबानी की समधन खूबसूरती में देती हैं नीता अंबानी को भी मात, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बारे में तो हर कोई जानता है. मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी से शादी की, जो कि खूबसूरती में अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्कर देती है. लेकिन आज हम आपको मुकेश अंबानी या नीता अंबानी के बारे में नहीं बल्कि उनकी समधन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि खूबसूरती में नीता अंबानी को भी माद देती हैं.

मुकेश और नीता अंबानी की समधन का नाम स्वाति पीरामल है. स्वाति पीरामल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के पति आनंद पिरामल की मां है. बता दें कि मुकेश अंबानी की समधन स्वाति पीरामल को पदम श्री से भी नवाजा जा चुका है. स्वाति पीरामल इस उम्र में भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. खूबसूरती में स्वाति नीता अंबानी से बिल्कुल भी कम नहीं है. स्वाति पीरामल एंटरप्राइजेज लिमिटेड कंपनी में वाइस चेयरमैन के पद पर कार्यरत हैं और वे मुंबई के गोपालकृष्णा पीरामल हॉस्पिटल की फाउंडर भी हैं.

आपको बता दें कि स्वाति पीरामल ने साल 2010 से 2014 तक पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की साइंटिफिक एडवाइजरी काउंसिल और काउंसिल ऑफ ट्रेड फार पीएम की मेंबर रह चुकी हैं. इतना ही नहीं स्वाति आईआईटी मुंबई और हावर्ड स्कूल ऑफ पब्लिक हेल्थ के बोर्ड मेंबर्स में भी शामिल है. मीडिया की खबरों के मुताबिक स्वाति पीरामल 8 बार दुनिया के 25 शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.