कभी जिस लड़के को सरेआम जड़ा था थप्पड़, 13 साल बाद पड़ गई उसी के प्यार में और कर ली शादी

अक्सर आपको फिल्मी स्टार्स के बीच तकरार की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं. लेकिन बाद में ये सितारे अच्छे दोस्त भी बन जाते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने सरेआम एक लड़के को थप्पड़ मार दिया था. लेकिन 13 साल बाद ये अभिनेत्री उसी के प्यार में पड़ गई. इतना ही नहीं अभिनेत्री ने उस लड़के से शादी भी कर ली.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि धर्मेंद्र और हेमा की बड़ी बेटी ईशा देओल है. ईशा देओल की प्रेम कहानी बहुत दिलचस्प है. ईशा की जिंदगी में भरत की एंट्री 13 साल के उम्र में हुई थी. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. लेकिन भरत की एक छोटी सी गलती के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया. ईशा हमेशा से चाहती थी कि उनकी शादी ऐसे लड़के से हो जो कि उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम दिखता हो.

अपना ये सपना पूरा करने के लिए ईशा ने अपने बचपन के दोस्त से शादी करने की इच्छा जाहिर की. 13 साल की उम्र में ईशा और भरत की पहली मुलाकात हुई. उसी समय भरत ईशा के प्यार में पड़ गए थे. दोनों के बीच सब कुछ सही चल रहा था. लेकिन 1 दिन तक भरत ने ईशा का हाथ पकड़ने की कोशिश की. ईशा को भरत की यह हरकत बिल्कुल पसंद नहीं आई और वह उनसे नाराज हो गई. इतना ही नहीं ईशा ने भरत को एक थप्पड़ भी मार दिया.

इस घटना के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई दोनों के बीच कई सालों तक बात नहीं हुई, लेकिन इसके बावजूद ईशा से भरत का प्यार कभी भी कम नहीं हुआ. 10 साल बाद भरत का ईशा से एक बार फिर से संपर्क हुआ. अचानक ईशा और भरत एक दूसरे के सामने आ गए. उस समय भी भरत ने ईशा से उनका हाथ पकड़ने के लिए पूछा था. इसके बाद ईशा ने तुरंत हां कर दिया और फिर कभी अपने पास से भरत को जाने नहीं दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.