सनी देओल ने अपनी परी जैसी पत्नी को सालों रखा था सबसे छिपाकर, वजह जानकर होगी हैरानी

सनी देओल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सनी देओल ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. दर्शकों ने उनकी रोमांटिक और एक्शन दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया. सनी देओल ने बॉलीवुड में आने से पहले ही शादी कर ली थी. लेकिन उन्होंने अपनी शादी की सच्चाई सभी से छुपाई थी. सनी देओल ने लंदन में पूजा देओल से शादी की. इस बात का खुलासा एक्ट्रेस अमृता सिंह ने किया था.

दरअसल अमृता सिंह सनी देओल से शादी करना चाहती थी. लेकिन इसके लिए अमृता सिंह की मां राजी नहीं थी. अमृता सिंह की मां चाहती थी कि उनकी बेटी बड़े खानदान की बहू बने. अपनी मां को मनाने के लिए अमृता सिंह ने सनी के बारे में पूछताछ की, तो पता चला कि हर महीने सनी देओल कुछदिनों के लिए जाते हैं. दरअसल सनी देओल अपनी पत्नी पूजा से मिलने लंदन जाया करते थे.

यह बात अमृता सिंह को पता चल गई. अमृता को सनी देओल के शादीशुदा होने का पता चला तो वह बुरी तरह से टूट गई और उन्होंने एक मैगजीन में उनकी शादी की तस्वीर को छपवा दिया, लेकिन सनी देओल ने अपनी शादी की बात नहीं मानी. 36 साल पहले सनी देओल ने पूजा देओल से शादी की थी. सनी देओल की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती है. लेकिन दिखने में वो किसी हीरोइन से कम नहीं है.

अक्सर सनी देओल सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है. वो अपनी निजी जिंदगी को दुनिया के सामने नहीं रखना चाहते. बता दें कि सनी देओल की पत्नी पूजा एक राइटर है. उन्होंने सनी देओल की फिल्म यमला पगला दीवाना 2 की कुछ लाइनें भी लिखी थी. सनी की पत्नी पूजा को कैमरे के सामने आना ज्यादा पसंद नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.