KBC के एक एपिसोड से अमिताभ बच्चन की होती है इतनी कमाई, जानकर नहीं होगा यकीन

अमिताभ बच्चन पिछले पांच दशकों से बॉलीवुड सिनेमा पर राज कर रहे हैं. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अमिताभ बच्चन ने काफी संघर्ष करने के बाद फिल्मी दुनिया में नाम कमाया. अमिताभ बच्चन ने बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी खूब कमाया है. अमिताभ बच्चन बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक कमाई करते हैं. अमिताभ बच्चन सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति से भी करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं. आज हम आपको अमिताभ बच्चन की केबीसी से होने वाली कमाई के बारे में बता रहे हैं.

इस साल कौन बनेगा करोड़पति का 12 सीजन प्रसारित हो रहा है. हर सीजन की तरह इस सीजन में अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट कर रहे हैं. ये शो अपनी टीआरपी से ज्यादा अमिताभ बच्चन के कारण सुर्खियों में रहता है. इस शो में अमिताभ के होस्ट करने के अंदाज को लोग काफी पसंद करते हैं. ये रियलिटी शो हर साल अमिताभ बच्चन की फीस की वजह से भी सुर्खियों में रहता है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करने के लिए पहले से ज्यादा फीस चार्ज करते हैं. हर साल अमिताभ बच्चन केबीसी के लिए अपनी फीस बढ़ा देते हैं. अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के नौवें सीजन के लिए 200 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की थी. यानी कि उन्होंने 2.6 करोड रुपए पर एपिसोड़ लिए थे. मिली जानकारी के मुताबिक इस बार अमिताभ बच्चन हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ फीस ले रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.