2 शादियां, 11 साल तक रहा लिव-इन में, फिर भी आज अकेले ही जिंदगी गुजार रहा है ये अभिनेता

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले स्टार्स के लिए अफेयर, शादी और तलाक कोई बड़ी बात नहीं है. ये सितारे समय पर एक से ज्यादा लोगों के साथ भी अफेर रखते हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने दो शादियां की. ये अभिनेता 11 सालों तक लिवइन रिलेशनशिप में भी रहा. लेकिन इसके बावजूद भी आज ये अभिनेता अकेले जिंदगी गुजारने को मजबूर है.

हम किस अभिनेता की बात कर रही हैं वो कोई और नहीं बल्कि जाने-माने मशहूर अभिनेता, निर्देशक और राजनेता कमल हासन है. कमल हासन अपने फिल्मी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. कमल हासन दो शादियां कर चुके हैं. इतना ही नहीं वे 11 सालों तक लिव इन में भी रहे. लेकिन आज कमल हासन अकेले जिंदगी गुजारने को मजबूर है.

कमल हासन ने 1978 में कॉस्टयूम डिजाइनर वाणी गणपति से पहली शादी की, जो कि उनसे उम्र में 24 साल बड़ी थी. दोनों की शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल सकी. शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए. 1988 में कमल हासन ने वाणी को तलाक दे दिया. पहली पत्नी से तलाक होने के बाद कमल हासन सारिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे. जब सारिका प्रेग्नेंट हो गई तो उन्होंने उनसे शादी कर ली. कमल हासन की दो बेटियां हैं.

कमल हासन की दूसरी शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी. दोनों साल 2002 में अलग हो गए. दो शादियां करने के बावजूद भी कमल हासन का अफेयर चलता रहा और वे काफी विवादों में भी रहे. कमल हासन खुद से 22 साल छोटी अभिनेत्री सिमरन बग्गा के साथ भी रिलेशनशिप में रहे. लेकिन बाद में सिमरन ने अपने बचपन के दोस्त से शादी कर ली और दोनों का रिश्ता रिश्ता टूट गया.

सिमरन बग्गा से रिश्ता टूटने के बाद कमल हासन 11 सालों तक गौतमी तड़िमल्ला के साथ रिलेशनशिप में रहे. लेकिन 11 सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद कमल हासन ने आधिकारिक तौर पर गौतमी से अलग होने की घोषणा कर दी. दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया. आज कमल हासन अकेले अपनी जिंदगी बिता रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.