गर्लफ्रेंड संग सालों रहा लिव इन में, लेकिन शादी के कर दिया इनकार, मजबूरी में भागना पड़ा शहर छोड़कर

फिल्मी स्टार्स के लिए शादी से पहले एक-दूसरे के साथ लिवइ में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. ये सितारे लंबे समय तक लिव-इन में रहने के बाद शादी करते हैं. इनमें से कई सितारे ऐसे भी होते हैं, जो कि लिव-इन में रहने के बाद अलग हो जाते हैं. हम आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं ,जो कि कई सालों तक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहा. लेकिन इस अभिनेता ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने से इनकार कर दिया. मजबूरी में उसे शहर छोड़कर भागना पड़ा.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्किएजाज खान है. इन दिनों एजाज खान बिग बॉस में नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले एजाज खान ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कैसे एक लड़की की वजह से उन्हें मुंबई छोड़कर भागना पड़ा था. एजाज ने बताया कि उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई, दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनो लिवइन में रहने लगे.

लिवइन में रहते हुए उस लड़की ने एजाज खान को शादी का ऑफर दिया, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया. शादी से मना करने के बाद उस लड़की ने एजाज खान पर रेप का आरोप लगाया. एजाज खान ने बताया कि वह उस समय टूट कर बिखर गए थे. उनके पापा ने यह भी कहा कि वह सारा इल्जाम अपने सिर पर ले लेंगे. उस समय एजाज खान धर्मशाला शिफ्ट हो गए थे.

एजाज खान टीवी अभिनेत्री अनिता हस्सनंदानी के प्यार में भी पड़े. लेकिन एजाज की गलती के कारण दोनों का रिश्ता टूट गया. एजाज खान ने बताया था कि उन्होंने किसी और के लिए अनीता हसनंदानी को धोखा दिया था. आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन आज तक एजाज खान कुंवारे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.