कभी 5 रुपए के झुमके पहनती थी ये मशहूर अभिनेत्री, आज है अरबपति की बीवी

वैसे तो ज्यादातर फिल्मी सितारे शानो-शौकत भरी जिंदगी जीते हैं. इन फिल्मी स्टार्स के पास दौलत की कोई कमी नहीं है. लेकिन कुछ फिल्मी सितारे ऐसे भी रहे जिनको अपने करियर की शुरुआत में काफी संघर्षों का सामना करना पड़ा. इन सितारों को सड़कों पर रातें गुजारनी पड़ी. यहां तक की कई सितारे तो पैसे ना होने के कारण भूखे पेट तक सो जाया करते थे. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड सिनेमा की एक ऐसी के बारे में बता रहे हैं जो कि अपने संघर्ष के दिनों में 5 रुपए वाले सस्ते लोकल झुमके पहना करती थी. लेकिन आज ये अभिनेत्री बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि डर्टी गर्ल के नाम से मशहूर विद्या बालन है. आम महिला की तरह ही विद्या बालन भी गहनों की शौकीन हैं. उन्हें खरीदना और पहनना पसंद है. आपको जानकर हैरानी होगी कि विद्या बालन डायमंड नहीं बल्कि भारतीय गहनों को ज्यादा पसंद करती हैं. आज विद्या बालन बॉलीवुड की टॉप स्टार है. विद्या बालन के पास भी करोड़ों के गहने हैं. लेकिन विद्या बालन अक्सर उन चीजों को तवज्जो देती है, जो थोड़ा हटकर होती हैं.

विद्या बालन का मानना है कि किसी महिला के सबसे अच्छे दोस्त गहने होते हैं. वोचाहे सोने के हो या डायमंड के. एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि उनके पसंदीदा गहनों में से एक झुमके है. वे अक्सर झुमके खरीदना पसंद करती हैं. विद्या पारंपरिक और सोने के झुमके ज्यादा पसंद करती हैं. विद्या ने यह भी बताया कि जब वे मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करती थी, तो उन्हें झुमको का शौक था. इसीलिए उन्होंने मुंबई की लोकल ट्रेन से 5 रुपए के झुमके खरीदे थे. वो झुमके आज तक उनके पास मौजूद है.संघर्ष के दिनों में विद्या बालन इन झुमको को पहना करती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.