बॉलीवुड की इस हसीना ने कभी नहीं पहनी अपने पति की लाई हुई साड़ी, वजह कर देगी हैरान

हमारी भारतीय संस्कृति में पति और पत्नी के रिश्ते को एक खास अहमियत दी गई है. जब कोई पति अपनी पत्नी को गिफ्ट देता है, तो उस चीज की कीमत और ज्यादा बढ़ जाती है. इन गिफ्टों के माध्यम से पति-पत्नी एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जताते हैं. लेकिन कभी-कभी प्यार से दिए गए हैं ये तोहफें उनके जीवन साथी के लिए परेशानी का कारण भी बन जाते हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने पति की लाई हुई लाल साड़ी कभी भी नहीं पहनी थी. इसके पीछे की वजह जानकर भी आप काफी हैरान रह जाएंगे.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की मां नरगिस दत्त है. नरगिस दत्त की शादी सुनील दत्त से हुई. दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई. इसके बाद नरगिस और सुनील दत्त एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए और कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी भी कर ली. शादी के बाद भी दोनों के बीच गहरा प्यार देखने को मिला. इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही.

ऐसा बताया जाता है कि नरगिस ने सुनील दत्त की लाई लाल साड़ी कभी भी नहीं पहनी थी. जब भी सुनील दत्त नरगिस के लिए लाल साड़ी लाते थे तो वे उसे अलमारी में रख दिया करती थी. हालांकि शुरुआत में तो सुनील दत्त ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया. लेकिन जैसे-जैसे यह सिलसिला आगे बढ़ता गया, तब सुनील दत्त ने ध्यान दिया कि नरगिस उनके द्वारा लाई गई लाल साड़ी नहीं पहनती है. एक दिन सुनील दत्त ने नरगिस से पूछा कि वे उनके द्वारा लाई गई लाल साड़ी क्यों नहीं पहनती हैं, तो नरगिस ने कहा कि मुझे आपके द्वारा लाई गई साड़ी पसंद नहीं आती हैं. लेकिन मैं इन्हें रख लेती हूं, क्योंकि आपने दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.