रेखा का उनकी सेक्रेटरी फरज़ाना के साथ है गलत संबंध! इस शख्स ने खोली थी पोल

हिंदी सिनेमा की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जिंदगी काफी रहस्यों से भरी हुई है. लोग रेखा की निजी जिंदगी के बारे में काफी कुछ जानना चाहते हैं. आज तक रेखा के सिंदूर लगाने का की सच्चाई भी लोगों के सामने नहीं आई है. अक्सर रेखा के साथ पार्टियों इवेंट्स, अवार्ड्स शो और यहां तक की संसद में भी एक लेडी को इनके साथ देखा जाता है, जिसके बारे में भी सभी जानना चाहते हैं.

बता दें कि इस लेडी का नाम पर फरजाना है. फरजाना रेखा की परछाई मानी जाती है. वो बीते 22 सालों से रेखा के साथ है. फरजाना और रेखा के बारे में पत्रकार मोहनदीप ने अपनी किताब ‘यूरेखा’ में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए थे. किताब में छपी खबर के मुताबिक रेखा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना के बीच पति-पत्नी वाले रिलेशन है. इतना ही नहीं इस किताब में रेखा के बेडरूम के बारे में कई हैरान कर देने वाली बातें भी लिखी हुई है.

ऐसा बताया गया कि रेखा के बेडरूम में फरजाना के अलावा किसी को आने की इजाजत नहीं है. फरजाना पुरुषों की तरह ही कपड़े पहनती हैं. रेखा और फरजाना एक-दूसरे से पति-पत्नी की तरह व्यवहार करते हैं. रेखा और फरजाना के संबंधों के बारे में पत्रकार मोहनदीप के अलावा पत्रकार मालविका संघवी ने लिखा था कि रेखा के लिए फरजाना एकदम परफेक्ट है. फरजाना लेखा का सब कुछ है. रेखा फरजाना के बिना एक कदम भी नहीं उठाती और रेखा, फरज़ाना के बिना नहीं रह सकती.

रेखा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा गया. ऐसा बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन से लेकर विनोद मेहरा तक रेखा के संबंध रहे. बता दें कि रेखा ने दिल्ली के व्यापारी मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद मुकेश अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली थी. पिछले तीन दशकों से रेखा की हेयर स्टाइललिस्ट सेक्रेटरी बनी पर फरजाना उनके साथ ही रहती है. रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना को ‘सोल सिस्टर’ बताती हैं. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है अभी तक इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.