सलमान खान से शादी करना चाहती थी ये एक्ट्रेस, सरेआम कहा था- मैं बनना चाहती हूं सलमान की पत्नी

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सलमान खान केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. सलमान खान की दीवानगी लोगों में देखते ही बनती है. सलमान खान लाखों-करोड़ों लड़कियों का क्रश है. सलमान खान 53 साल से ज्यादा के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. सलमान अभी तक खुद को मोस्ट एलिजिबल बैचलर मानते हैं. सलमान का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा, लेकिन सलमान की किसी से भी शादी नहीं हुई. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो कि सलमान खान से शादी करना चाहती थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के यंग एक्सट्रेस अनन्या पांडे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने खुलासा किया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. दरअसल इस इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था कि वे सलमान खान की पत्नी बनना चाहती हैं. इंटरव्यू के दौरान जब अनन्या से सवाल किया गया कि वे किसे पति औऱ वो बनाना चाहेंगी. तब अनन्या ने सलमान खान का नाम लेकर सभी को हैरान कर दिया था.

अनन्या ने कहा कि वो सलमान को पति बनाना चाहती हैं. इतना ही नहीं अनन्या ने यह भी कहा सलमान फिल्म जुड़वा में डबल रोल में थे. इसलिए उन्हें वो भी बनाना चाहती है. बता दें कि अनन्या पांडे और सलमान खान की उम्र में 32 साल का फासला है. अनन्या अभी केवल 21 साल की है, जबकि सलमान 53 साल से ज्यादा हो चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.