छोटे पर्दे की ये जोड़ियां असल जिंदगी में हैं एक-दूसरे की जानी दुश्मन, जानकर नहीं होगा यकीन

टीवी पर्दे पर दिखाई जाने वाली कई जोड़ियों को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. इन जोड़ियों को लोग परफेक्ट कपल मानते हैं. जब भी सीरियल में कोई रोमांटिक सीन देखने को मिलता है, तो आम इंसान सपनों की दुनिया में चला जाता है. रील लाइफ में बेस्ट कपल दिखने वाले ये कपल असल जिंदगी में एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं. हम आपको ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि एक-दूसरे के जानी दुश्मन हैं.

हिना खान और करण मेहता

हिना खान और करण मेहता ने स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक परफेक्ट कपल नैतिक और अक्षरा का किरदार निभाया था. इस धारावाहिक से दोनों को ही बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. लेकिन असल जिंदगी में ये दोनों एक-दूसरे को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

परिधि शर्मा और रजत टोकस

परिधि शर्मा और रजत टोकस ने पौराणिक जोधा अकबर में जोधा और अकबर का किरदार निभाया था. इस धारावाहिक में इनकी जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया गया. लेकिन खबरों के मुताबिक रजत टोकस सीनियर होने के नाते अपने आप पर ज्यादा घमंड करते थे और कभी-कभी अपनी को-स्टार पर्दे परिधि शर्मा भी रोब झाड़ते थे. परिधि शर्मा के लिए यह सब कर पाना काफी मुश्किल था, जिस कारण दोनों के बीच लड़ाई भी होती थी. ये दोनों सितारे एक-दूसरे को नापसंद करने लगे.

अनस रशीद और दीपिका सिंह

अनस और दीपिका ने स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम एक परफेक्ट पल की भूमिका निभाई थी. लेकिन ये दोनों सितारे एक-दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते है. शो की शूटिंग के दौरान एक बार ऐसी अफवाह फैली थी कि दीपिका को अनस ने गलत तरीके से छुआ, जिसके बाद दीपिका ने उनको थप्पड़ मार दिया. तब से दोनों के बीच निजी जीवन में कोई रिश्ता नहीं है.

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये है मोहब्बतें में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते थे. लेकिन इस धारावाहिक की शुरुआत के बाद कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच कभी खत्म ना होने वाली बहस का सिलसिला शुरू हो गया. खबरों की मानें तो ये दोनों सितारे केवल खानापूर्ति के लिए बात करते थे. निजी जीवन में ये एक-दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.