90 के दशक की हसीनाओं को अब आप पहचान भी नहीं पाएंगे, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी

वक्त सदा एक सा नहीं रहता. वक्त बदलने के साथ ही लोगों के रहन-सहन, व्यवहार और लुक में काफी परिवर्तन देखने को मिलते हैं. दशकों से बॉलीवुड स्टार लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. दशको से राज करने वाले इन बॉलीवुड स्टार्स कर लुक काफी बदल चुका है. आज हम आपको 90 के दशक की कुछ खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्हें यदि आप अब देखेंगे तो पहचान भी नहीं पाएंगे.

काजोल

1992 में काजोल ने फिल्म बेखुदी से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 90 के दशक में काजोल के लुक को लेकर काफी आलोचना होती थी. लेकिन अब काजोल काफी खूबसूरत दिखती हैं. काजोल पूरी तरह से बदल गई है.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड सिनेमा में माधुरी दीक्षित ने केवल अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपने डांस से भी लोगों को दीवाना बनाया. 1984 में फिर अबोध से माधुरी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. माधुरी अब पहले से काफी बदल चुकी हैं. उनके लुक में काफी अंतर आ गया है.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी और बेहद खूबसूरत अदाकारा है. ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी हैं. आज भी ऐश बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं. हालांकि उनका लुक पहले से काफी बदल गया है.

रवीना टंडन

90 के दशक की मशहूर अदाकारा रवीना टंडन ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. रवीना ने 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. रवीना आज भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और जवान दिखती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.