इस अभिनेत्री ने कभी ठुकराई थी 600 करोड़ की संपत्ति, अब खुद के दम पर बन चुकी है अरबों की मालकिन

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के पास दौलत की कोई कमी नहीं होती. ये सितारे दिन रात मेहनत करके खूब दौलत और शोहरत कमाते हैं. आजकल अभिनेत्रियां में किसी मामले में पीछे नहीं हैं. हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसने कभी 600 करोड़ रुपए की संपत्ति ठुकरा दी थी. लेकिन यह अभिनेत्री खुद अपने दम पर आज अरबों की संपत्ति की मालकिन है.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की. प्रीति जिंटा ने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया. उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम किया. वर्तमान में प्रीति जिंटा शादी करके विदेश में बस गई हैं. बॉलीवुड से प्रीति जिंटा को एक नई पहचान मिली. प्रीति जिंटा शुरुआती करियर में प्रीति जिंटा विज्ञापनों में काम करती थी. इसी दौरान उनकी मुलाकात शेखर कपूर से हुई. शेखर कपूर ने प्रीति को फिल्मों में आने के लिए कहा.

आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रीति जिंटा ने 600 करोड़ की संपत्ति लेने से इनकार कर दिया था. शानदार अमरोही की मृत्यु के पश्चात उनकी सारी संपत्ति प्रीति जिंटा को ही मिलने वाली थी. हालांकि प्रीति जिंटा उनकी बेटी नहीं थी. लेकिन पारिवारिक झगड़ो में प्रीति जिंटा ने शानदार आरोही का साथ दिया. जिस कारण शानदार अमरोही प्रीति जिंटा को अपनी गोद ली हुई बेटी मानने लगे थे और सब कुछ प्रीति जिंटा को देना चाहते थे. लेकिन प्रीति जिंटा ने शानदार अमरोही की 600 करोड़ रुपए की संपत्ति लेने से साफ मना कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.