18 की उम्र में ही मां बन गई थी ये अभिनेत्री, प्रेगनेंसी के दौरान दिया था रेप सीन

फिल्मों में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां शादी करने से पहले अपने करियर को महत्व देती है. ये अभिनेत्रियां 30 की उम्र से पहले शादी करने के बारे में सोचती तक नहीं है. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 18 की उम्र में मां बन गई थी. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री ने प्रेगनेंसी के दौरान एक फिल्म में रेप सीन भी दिया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो अभिनेत्री मौसमी चटर्जी है. मौसमी चटर्जी ने अपने समय के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया. हिंदी सिनेमा के साथ-साथ उन्हें बंगाली सिनेमा से भी बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. कम उम्र में ही मौसमी चटर्जी ने प्रोड्यूसर जयंत मुखर्जी से शादी कर ली और वो 18 साल की उम्र में ही मां बन गई थी. बहुत कम उम्र में शादी करने के बावजूद मौसमी चटर्जी ने कई फिल्मों में लीड किरदार निभाए . मौसमी चटर्जी का असली नाम इंदिरा चटर्जी है.

कम उम्र में ही मौसमी चटर्जी ने फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में पहली बंगाली फिल्म बालिका वधू में काम किया और उनकी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई. एक इंटरव्यू में मौसमी चटर्जी ने इस बात का खुलासा किया था कि जब 1974 में वे रोटी फिल्म रोटी कपड़ा और मकान की शूटिंग कर रही थी ,तब वह प्रेग्नेंट थी. बता दें कि इस फिल्म में मौसमी चटर्जी ने एक रेप सरवाइवर तुलसी की भूमिका अदा की थी. शूटिंग के दौरान उन पर ढेर सारा आया गया था, जिसको देखकर वह काफी घबरा गई थी. नीचे गिरने के कारण मौसमी को ब्लीड़िग शुरू हो गई थी, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.