बाथरूम में हुई थी इन बड़े सितारों की मौत, घंटो तक किसी को भी नहीं चला था पता

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे बहुत ही लग्जरी लाइफ जीते हैं. ये सितारे अपने घरों से ज्यादा शूटिंग सेट और होटलों में अपना समय बिताते हैं. फिल्मी सितारों का ज्यादातर समय घर से बाहर ही व्यतीत होता है. ये सितारे कुछ ही समय के लिए अपने घर पर आते हैं. हम आपको सिनेमा जगत के उन बड़े स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिनकी मौत बाथरूम में हुई थी. इन सितारों की मौत के बाद घंटों तक किसी को इस बात का पता तक नहीं चला था.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने साल 2018 में दुनिया को अलविदा कहा. उनकी मौत बाथरूम में बाथटब में डूबने से हुई थी. श्रीदेवी की मौत ने सभी को बहुत हैरान कर दिया था.

माइकल जैक्सन

मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन 50 साल की उम्र में बाथरूम में मृत पाए गए थे. उनकी मौत ज्यादा ड्रग लेने के कारण हुई थी.

एल्विस प्रेसली

बीसवीं सदी के सबसे मशहूर गायक एल्विस प्रेसली को द किंग के नाम से बुलाया जाता था. 42 वर्ष की उम्र में एल्विस प्रेसली का शव टॉयलेट में गिरा मिला था. पहले तो मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी . लेकिन बाद में पता चला कि परिवार और डॉक्टरों ने उनकी इज्जत बचाने के लिए मौत की असली वजह छुपाई थी. उनकी मौत नशीली दवाओं के मिश्रण के ज्यादा सेवन से हुई थी.

जिम मॉरिशन

जिम मॉरीसन मात्र 28 साल की कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनका शव भी बाथरूम में मिला था. उनके शव के साथ उनकी साथी रहीं पैमेला कोर्सन का भी शव मिला था. हालांकि आज तक उनकी मौत की वजह पता नहीं चला. उनके शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया.

रॉबर्ट जोसेफ पैस्टोरली

अमेरिकी अभिनेता रॉबर्ट ने 50 साल की उम्र में आखिरी सांसे ली थी. उनका शव बाथरूम में ही मिला था. उनकी मौत हीरोईन की अधिक मात्रा लेने से हुई थी, ऐसा बताया जाता है कि जोसेफ ने अपनी प्रेमिका की हत्या में आरोपी ठहराए जाने के बाद उन आरोपों से बचने के लिए आत्महत्या की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.