एक ही स्कूल-कॉलेज में पढ़ चुके हैं बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, आज भी हैं अच्छे दोस्त

वैसे तो बॉलीवुड के सितारे अच्छी खासी अंग्रेजी बोलना बोलना जानते हैं. लेकिन अच्छी खासी अंग्रेजी बोलने वाले ये सितारे कितने पढ़े लिखे हैं, आप में से ज्यादातर लोग नहीं जानते होंगे. कम उम्र में स्टार बन जाने के कारण इन्हें पढ़ाई की जरूरत ही महसूस नहीं होती. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बता रहे हैं जो कि एक साथ एक ही स्कूल में पढ़े हैं और आज भी ये एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं.

वरुण धवन और अर्जुन कपूर

बॉलीवुड में स्टार बनने से पहले वरुण धवन और अर्जुन कपूर एक ही स्कूल में एक ही क्लास में पढ़ते थे. स्कूल के दिनों में दोनों ने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था. हालांकि बड़े पर्दे पर दोनों की जोड़ी अभी तक नजर नहीं आई है.

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर

मशहूर एक्शन हीरो और डांसर टाइगर श्रॉफ और बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक साथ पढ़ते थे. दोनों ने एक साथ बागी में काम किया. टाइगर कई बार ये बात कह चुके हैं कि वह श्रद्धा को बचपन से ही पसंद करते थे.

अथिया शेट्टी और कृष्णा श्रॉफ

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ एक साथ पढ़े हैं.

ट्विंकल खन्ना और करण जौहर

ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूर है और फिल्मों को डायरेक्ट कर रही हैं. जबकि उनके करीबी दोस्त करण जौहर पर्दे पर राज करते हैं. बता दें कि करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ते थे. ट्विंकल खन्ना ही करण जौहर का पहला प्यार थी.

सलमान खान और आमिर खान

बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार सलमान और आमिर खान एक ही क्लास में एक ही स्कूल में पढ़े हैं. दोनों अपने अपने करियर में बहुत आगे बढ़ चुके हैं. लेकिन आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.