अरबाज को ऐसे हुआ था मलाइका अरोड़ा से प्यार, लेकिन शॉकिंग रहा लव स्टोरी का THE END

बता दें कि दोनों ने लव मैरिज की थी. लेकिन जब शादी के 20 साल बाद दोनों ने तलाक लिया तो हर कोई हैरान रह गया था. इन दोनों की लव स्टोरी विवादित ऐड के जरिए शुरू हुई थी. इन दोनों की मुलाकात 1993 में कॉफी ऐड शूट के दौरान हुई थी. यह ऐड काफी बोल्ड था, जिस वजह से विवाद भी खड़ा हो गया था. इसी दौरान मलाइका और अरबाज एक-दूसरे के करीब आए.

दोनों ने 5 साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 1998 में शादी कर ली. दोनों ने मुस्लिम और क्रश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी. 2002 में मलाइका ने बेटे अरहान को जन्म दिया. तलाक के बाद अरहान मलाइका के साथ रहता है. अरबाज से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा. दोनों के अफेयर की अक्सर चर्चा होती रहती है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ नजर भी याद आते हैं.

कोरोना काल में ये अभिनेत्री करने जा रही है शादी, ‘दीया और बाती’ हम में निभाया था अहम किरदार

वहीं अरबाज खान भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. वह जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरबाज और मलाइका का तलाक अरबाज की सट्टेबाजी की लत की वजह से हुआ था. अरबाज 3 करोड़ रुपए हार गए थे और मलाइका को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं थी. इसी वजह से उन्होंने अरबाज को छोड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.