बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के खिलाफ हुई थी FIR, खानी पड़ी थी जेल की हवा

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस में सुशांत से पिता ने रिया चक्रवर्ती के ऊपर गंभीर आरोप लगाए, जिस वजह से उनकी गिरफ्तारी हुई. बता दें कि रिया चक्रवर्ती से पहले कई अभिनेत्रियां हैं, जिनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई और कुछ अभिनेत्रियों को जेल भी जाना पड़ा.

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी का नाम ड्रग डीलर विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग्स तस्करी मामले में भी सामने आया था, जिसके बाद ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की गोस्वामी को अपराधी घोषित किया गया और उन्हें गिरफ्तार किया गया था.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे का नाम सलमान खान के साथ काले हिरण के शिकार मामले में जुड़ा था. इस वजह से उन्हें कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े. सोनाली बेंद्रे ने एक फोटोशूट भी करवाया था, जिसमें उन्होंने पीले रंग का कुर्ता पहना था, जिस पर ओम नमः शिवाय लिखा था. इस फोटोशूट की वजह से सोनाली बेंद्रे के खिलाफ केस दर्ज हुआ था और उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी का अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ता था. इस वजह से दोनों भारत छोड़कर चले गए थे. मोनिका बेदी पर जाली पासपोर्ट बनाकर पुर्तगाल में रहने का आरोप लगा था. इस वजह से मोनिका बेदी को जेल जाना पड़ा था.

मधुबाला

मधुबाला के ऊपर धोखाधड़ी का इल्जाम लगा था, जिसकी वजह से उन्हें जेल में भी जाना पड़ा था. बता दें फिल्म निर्माता बी आर चोपड़ा ने मधुबाला को फिल्म के लिए एडवांस दिया था. लेकिन मधुबाला ने ना तो फिर में काम किया और ना ही पैसे लौटाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.