अपने माता-पिता से ज्यादा मशहूर हुए बॉलीवुड के ये सितारे, करोड़ों लोगों के दिलों पर करते हैं राज

बॉलीवुड सितारों की लोकप्रियता भारत में ही नहीं विदेशों में भी बहुत ज्यादा है. चाहें वह 80 के दशक के सितारे हों, या फिर आज के. बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे हैं, जो अपने माता-पिता की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में आए. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर अपने माता-पिता से भी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. हालांकि ऐसे बहुत कम ही सितारे हैं.

सलमान खान

सलमान खान के पिता सलीम खान अपने जमाने के जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर थे. उन्होंने कई फिल्मों के डायलॉग भी लिखे. एक समय था जब लोग सलमान को सलीम खान के बेटे के रूप में जाते थे. लेकिन आज सलमान इतने पॉपुलर हैं कि लोग सलीम खान को उनके पिता के रूप में जानते हैं.

करिश्मा वा करीना कपूर

करिश्मा और करीना कपूर दोनों ने ही फिल्मी दुनिया में बहुत नाम कमाया है. करिश्मा और करीना के माता-पिता बॉलीवुड के जाने-माने सितारे रहे हैं. लेकिन इन दोनों बहनों ने अपने माता-पिता से ज्यादा लोकप्रियता हासिल की.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. एक समय आलिया भट्ट, महेश भट्ट की बेटी के रूप में जानी जाती थीं. लेकिन आज वह अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन सालों से लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं. अजय देवगन के पिता वीरू देवगन एक जमाने में स्टंट और एक्शन सीन के कोरियोग्राफर थे. लेकिन अजय ने अपने पिता से भी ज्यादा सफलता हासिल की.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर भी अभिनेता हैं. लेकिन शाहिद कपूर ने अपने पिता से भी से कई गुना ज्यादा लोकप्रियता हासिल की. उनके लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.