मोह-माया त्यागकर संत बन चुकी हैं बॉलीवुड की ये बोल्ड अभिनेत्रियां, पहचान पाना भी हो गया है मुश्किल

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली ज्यादातर अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत दिखती है. इन फिल्मी अभिनेत्रियों के लिए बोल्ड और खूबसूरत दिखना काफी जरूरी होता है. लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि बॉलीवुड की दुनिया से दूर मोह माया को त्याग कर संत बन चुकी है. आज इन अभिनेत्रियों को पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है.

सोफिया हयात

सोफिया हयात ब्रिटेन की रहने वाली थी. सोफिया हयात काफी विवादों में रही. बिग बॉस सीजन 7 के दौरान सोफिया ने काफी सुर्खियां बटोरी. लेकिन कुछ सालों पहले सोफिया ने सोशल मीडिया पर अपनी नन बनी हुई फोटो शेयर की थी और खुद को डिवाइन मदर बताया था.

बरखा मदान

बरखा मदान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने 1996 में फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी से बॉलीवुड में कदम रखा. लेकिन एक इवेंट के दौरान जब बरखा ने दलाई लामा को सुना तो उनके मन में भी नन बनने की इच्छा जागृत हुई. जिसके बाद बरखा ने सब कुछ त्याग कर साल 2012 में संयास ले लिया.

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक ममता कुलकर्णी ने अपनी किताब ‘ऑटोबायोग्राफी ऑफ एन योगिनी’ रिलीज की. उनके इस फैसले ने सभी को बहुत ज्यादा हैरान किया था. इसी दौरान ममता ने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने की वजह बताते हुए कहा कि कुछ लोग दुनिया के कामों के लिए पैदा होते हैं, जबकि कुछ ईश्वर के लिए पैदा होते हैं और मैं ईश्वर के लिए पैदा हुई हूं.

अनु अग्रवाल

अभिनेत्री अनु अग्रवाल को फिल्म आशिकी से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली थी. उनकी जिंदगी में एक ऐसा वक्त भी आया जब वो रिफ्यूजी कैंप में गई और मोह माया त्याग कर आध्यात्म का रास्ता चुना.

Leave a Reply

Your email address will not be published.