बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तोड़ा दूसरों का घर, तलाक करवाकर खुद कर ली शादी

फिल्मी दुनिया ग्लैमर और चकाचौंध से भरी हुई काफी खूबसूरत नजर आती है. लेकिन इस स्लैमर और चकाचौंध से बनी हुई दुनियी के अंदर की सच्चाई बहुत ही कड़वी है. यहां काम करने वाले सितारों के बीच अफेयर और लिव-इन में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. जहां एक आम इंसान के लिए दूसरी शादी करना बहुत ही मुश्किल होता है, वहां ये फिल्मी सितारे ना जाने कितनी लड़कियों के साथ अफेयर में रहते हैं और कितनी शादियां करते हैं. केवल अभिनेता ही नहीं फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां भी कई शादियां कर लेती हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दूसरों का घर तोड़कर अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. शिल्पा शेट्टी ने पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता राज कुंद्रा से शादी की. लंदन में एक कार्यक्रम के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के दौरान ही राज का दिल शिल्पा पर आ गया. जिस कारण राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर शिल्पा से शादी कर ली.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर एक समय बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी. लेकिन किसी कारणों से अभिषेक बच्चन से उनकी सगाई टूट गई. जिसके बाद करिश्मा कपूर ने अपने बचपन के दोस्त संजय कपूर से शादी की. बता दें कि संजय कपूर पहले से शादीशुदा थे. उन्होंने अपनी पहली पत्नी नंदिता को तलाक देकर करिश्मा से शादी की. हालांकि करिश्मा की शादी भी कामयाब नहीं रही. करिश्मा और उनके पति संजय कपूर तलाक लेकर अलग हो चुके हैं.

श्रीदेवी

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी ने भी किसी का घर तोड़कर अपना घर बसाया. श्रीदेवी पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता बोनी कपूर के प्यार में पड़ गई. श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था.

स्मिता पाटिल

स्मिता पाटिल ने पहले से शादीशुदा अभिनेता राज बब्बर से शादी की. दोनों एक-दूसरे से बहुत ही प्यार करते थे. हालांकि स्मिता पाटिल बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. जिसके बाद फिर से राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस लौट गए.

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने भी पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता धर्मेंद्र से शादीय धर्मेंद्र से शादी करने के लिए हेमा ने अपना धर्म भी बदल लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.