मौत के बाद भी इस अभिनेता की एक के बाद एक 9 फिल्में हुईं थीं रिलीज, नाम जानकर नहीं होगा यकीन

फिल्म में काम करने वाले हर कलाकार के लिए उसकी फिल्में काफी मायने रखती है. हर कलाकार चाहता है कि उसकी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होकर धमाल मचाए. लेकिन कुछ ऐसे भी बदनसीब कलाकार रहे जिन्हें अपनी फिल्में देखने का मौका तक नहीं मिला. आज हम आपको ऐसे ही एक अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मौत के बाद एक-दो नहीं बल्कि 9 फिल्में रिलीज हुई थी. लेकिन ये अभिनेता अपनी एक भी फिल्म को नहीं देख सका.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अपने समय के दिग्गज अभिनेता ओमपुरी है. ओम पुरी ने सिनेमा जगत में अपना अभूतपूर्व योगदान दिया. ओमपुरी को मरने के बाद उन्हें लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था. बता दें कि साल 2017 में ओमपुरी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे.

भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए ओमपुरी को लाइफटाइम अवॉर्ड से सम्मानित किया गया थाय ओम पुरी की पत्नी नंदिता पुरी ने ये ऑवार्ड रिसीव किया था. मरने से पहले ओम पुरी ने 9 फिल्मों में काम किया था. लेकिन वो अपने काम को नहीं देख सके. फिल्मों के रिलीज होने से पहले ही वो इस दुनिया से चले गए. लेकिन आज भी ओम पुरी अपने द्वारा निभाए गए किरदारों के जरिए लोगों के दिलों में जिंदा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.