बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के प्यार में दीवाने हो गए थे सौरव गांगुली, शादी टूटने की आ गई थी नौबत

क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना नाता रहा है. कई क्रिकेटरों ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी रचाई. ऐसा ही कुछ भारत के सबसे सफल कप्तान और पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ भी हुआ. एक समय सौरव गांगुली और अभिनेत्री नगमा के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थी. दोनों के फैंस के लिए उनके अफेयर की खबर काफी हैरान कर देने वाली थी. बता दें कि सौरव गांगुली ने अपनी बचपन की दोस्त डोना से परिवार वालों के खिलाफ घर से भाग कर शादी की थी.

लंबे समय तक दोनों का अफेयर रहा. बाद में दोनों के परिवार वाले शादी के लिए राजी हुए. तब 21 फरवरी, 1997 को सौरव गांगुली ने डोना से दोबारा शादी की. 1999 में वर्ल्ड कप के दौरान लंदन में अभिनेत्री नगमा और सौरव गांगुली की मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात के बाद ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी. उस समय डोना और गांगुली की शादी को 3 साल से भी ज्यादा का वक्त गुजर चुका था.

जब गांगुली और नगमा के अफेयर की खबरें आई, उससे कुछ समय पहले ही गांगुली को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था. दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से फैलने लगी. सौरव गांगुली और नगमा के रिश्ते की बात तब सामने आई जब दक्षिण भारत के कई अखबारों में एक मंदिर में पूजा करते हुए दोनों की तस्वीर सामने आई.

जब डोना को गांगुली के अफेयर के बारे में पता चला तो उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया. लेकिन गांगुली अपनी पत्नी दोनों से बहुत प्यार करते थे, जिस कारण वह नगमा से दूर हो गए. अभिनेत्री नगमा ने सौरव गांगुली से अपने अफेयर की बात स्वीकार की थी. लेकिन सौरव गांगुली ने इन खबरों को अफवाह बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.