17 साल की उम्र में ही मां बन गईं थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकाराएं

आम महिला हो या कोई बॉलीवुड अभिनेत्री हर किसी के लिए मां बनना एक सुखद एहसास होता है. लेकिन वक्त काफी बदल गया है. आजकल लड़कियां अपने करियर को ज्यादा महत्व देती है, जिस कारण वे कम उम्र में मां नहीं बनना चाहती. बॉलीवुड की अभिनेत्रियां तो 30 की उम्र पार करने के बाद भी मां नहीं बनना चाहती. हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कम उम्र में ही मां बन गई थी.

नीतू सिंह

नीतू सिंह अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं. उन्होंने अपने समय के कई सफल अभिनेताओं के साथ काम किया. बता दें कि नीतू सिंह ने मात्र 21 साल की उम्र में ही रणबीर कपूर को जन्म दिया था.

डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया ने मात्र 16 साल की उम्र में ही बतौर लीड एक्ट्रेस राज कपूर की फिल्म बॉबी से अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद डिंपल कपाड़िया नहीं बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से शादी कर ली. डिंपल कपाड़िया मात्र 17 साल की उम्र में ही एक बेटी की मां बन गई थी.

भाग्यश्री

भाग्यश्री को अपनी डेब्यू फिल्म से ही बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. उन्होंने सलमान के साथ फिल्म मैंने प्यार किया में काम किया. इससे के बाद भाग्यश्री ने हिमालय दसानी से शादी कर ली और वह 17 साल की छोटी सी उम्र में ही 2 बच्चों की मां बन गई.

आशा भोसले

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर आशा भोसले ने मात्र 16 साल की उम्र में अपने परिवार के विरुद्ध जाकर शादी की थी. हालांकि उनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल सकी और भी वे कुछ ही समय बाद अपने पति से अलग हो गई. आशा भोंसले कम उम्र में ही 3 बच्चों की मां बन गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.