इस अभिनेत्री को अपनी ननद बनाना चाहती थीं करीना कपूर, लेकिन होते-होते रह गई शादी

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा करीना कपूर खान अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. करीना फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती रहती है. जल्द ही करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली है. लेकिन आज हम आपको करीना कपूर के बारे में नहीं, बल्कि उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे करीना कपूर अपनी भाभी बनाना चाहती थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनम कपूर है . बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान खुद करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि वो सोनम कपूर को अपने भाई रणबीर कपूर की पत्नी बनाना चाहती थी.

एक इंटरव्यू के दौरान खुद सोनम कपूर ने भी बताया था कि करीना अपने कजिन ब्रदर रणबीर कपूर से उनकी शादी करवाना चाहती थी और उन्हें अपनी भाभी बनाना चाहती थी. जब रणवीर कपूर और सोनम कपूर का अफेयर चल रहा था, तब करीना सोनम को अअपने भाई रणबीर के लिए बिल्कुल परफेक्ट मानती थी. हालांकि ऐसा नहीं हो पाया.

रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने फिल्म सांवरिया में साथ काम किया था. यह दोनों की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में लोगों को दोनों की केमिस्ट्री बहुत ज्यादा पसंद आई. हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद रणबीर कपूर और सोनम का ब्रेकअप हो गया. सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर ली. लेकिन रणबीर कपूर अभी तक कुंवारे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.