फिल्मों में किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी परहेज नहीं करती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, झट से हो जाती हैं राजी

आजकल जमाना काफी बदल गया है. आजकल फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां फिल्मों में बोल्ड और किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी नहीं कतराती है. ये अभिनेत्रियां बिना किसी हिचकिचाहट के किसिंग सीन देने के लिए राजी हो जाती है. आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि फिल्मों में किसिंग सीन देने से बिल्कुल भी नहीं कतराती है.

सनी लियोन

सनी लियोन बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है. बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सनी लियोन पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थी. सनी लियोन फिल्मों में किसिंग सीन और बोल्ड सीन देने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाती है.

कंगना रनौत

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है. हर मुद्दे पर कंगना अपनी राय खुलकर रखती हैं. कंगना ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही कई हॉट सीन दिए थे. कंगना फिल्मों में किसिंग सीन करने से बिल्कुल भी नहीं कतराती है.

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने साल 2018 में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था और अपने डेब्यू से जान्हवी कपूर ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली. जान्हवी कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही कई किसिंग सीन दिए थे.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं. अनुष्का ने अपनी डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में कई किसिंग सीन दिए थे. इतना ही नहीं उन्होंने कई फिल्मों में एक के बाद एक स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से हॉट सीन दिए थे.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने बहुत ही कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा शोहरत हासिल कर ली. फिल्मों में किसिंग सीन करने से बिल्कुल भी नहीं कतराती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.