अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड के देवर-जेठ बन चुके हैं टीवी के ये अभिनेता

टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों को अपने किरदार के हिसाब से ही अभिनय करना पड़ता है. टीवी पर काम करने वाले सितारों को तरह-तरह के किरदार निभाने पड़ते हैं. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे भी हैं जिन्होंने पर्दे पर अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड के देवर-जेठ का किरदार निभाया. आज हम आपको टीवी के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि ऑनस्क्रीन अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी के देवर – जेठ का किरदार निभा चुके हैं.

अविनाश सचदेव

अविनाश को धारावाहिक छोटी बहू और इस प्यार को क्या नाम दूं 2 से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. साल 2015 में अविनाश ने अभिनेत्री शाल्मली देसाई से शादी की थी. अविनाश ने सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं 2 में अपनी पत्नी शाल्मली के देवर का किरदार निभाया था.

यश टोंक

जाने-माने टीवी अभिनेता यश टोंक ने अभिनेत्री गौरी से शादी की थी. इन दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत सीरियल ‘कहीं किसी रोज़’ के दौरान हुई थी. इस सीरियल में यश अपनी पत्नी गौरी के जेठ की भूमिका में नजर आए थे.

विवियन डीसेना

विवियन डीसेना नेवाहबिज दोराबजी से शादी की. बता दें कि इससे पहले विवियन ने सीरियल प्यार की एक कहानी में वाहबिज दोराबजी ने विवियन की ऑनस्क्रीन अभिनेत्री सुकीर्ति कांडपाल की बहन का किरदार निभाया था. आगे चलकर दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए.

विवेक दहिया

विवेक दहिया ने जानी-मानी टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के पति है. जानकारी के लिए बता दें कि विवेक ने सीरियल ये हैं मोहब्बतें में एक छोटा-सा किरदार निभाया था. इस सीरियल के दौरान ही दिव्यांका और विवेक एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए. एक साल तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.