जब कर्ज में डूब गई थी ये अभिनेत्री, पाई-पाई को हो गई थी मोहताज, मांगने पर भी नहीं मिल रहा था काम

टीवी और फिल्मी सितारे बहुत ही आलीशान जिंदगी जीते हैं. लेकिन इस आलीशान जिंदगी को जीने के लिए इन सितारों को काफी मेहनत करनी पड़ती है. टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी सितारे रहें जिनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं रही और ये पाई-पाई को मोहताज हो गए. हम आपको ऐसी ही एक टीवी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पाई-पाई को मोहताज हो गई थी. इस अभिनेत्री को मांगने पर भी काम नहीं मिल रहा था.

हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के मशहूर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मशहूर विलेन पायल का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जया भट्टाचार्य की. इस सीरियल से जया भट्टाचार्य रातोंरात मशहूर हो गई थी. लेकिन सीरियल में उनके नेगेटिव किरदार के कारण लोग उनके साथ बहुत ही बुरा बर्ताव करते थे. एक समय जया भट्टाचार्य काम के लिए दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो गए थी. लेकिन उन्हें कोई भी काम नहीं मिल रहा था.

कुछ समय पहले जया ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें उस वक्त काम की बहुत जरूरत थी और वो काम करना चाहती थी. जया कलर्स टीवी के सीरियल थपकी प्यार की में भी नजर आई थी. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अभिनेत्री जया भट्टाचार्य के मौत की झूठी खबरें भी फैल गई थी. जिसके बाद खुद अभिनेत्री ने सामने आकर इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया भी देनी पड़ी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.