फिल्म देने के बदले की जाती है गंदे कामों की मांग, इस अभिनेत्री ने उजागर किया था बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच, जानकर उड़ जाएंगे होश

लोगों को फिल्मी दुनिया बाहर से जितनी रंगीन और खूबसूरत नजर आती है. ये दुनिया अंदर से उतनी ही ज्यादा काली और गंदी है. अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से कास्टिंग काउच जैसी खबरें सामने आती रहती है. इन दिनों कास्टिंग काउच की बहस काफी जोरों पर है. कुछ साल पहले एक मराठी अभिनेत्री उषा जाधव ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का काला सच उजागर किया था, जिसे जानकर आप सभी को बहुत ज्यादा हैरानी होगी.

उषा जाधव ने बीबीसी चैनल पर खुलासा किया था. उषा जाधव ने चैनल को बताया कि वो कई बार छेड़खानी जैसी घटना का शिकार हो चुकी है. बता दें कि 2018 में बीबीसी चैनल ने कास्टिंग काउच को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई थी. इस डॉक्यूमेंट्री का नाम था ‘BOLLYWOOD DARK SECRET’.

उषा जाधव ने बताया कि मैने उन्हें कहा- मेरे पास देने के लिए पैसे नहीं है, तो ये सुनकर उन्होंने मुझसे कहा कि नहीं पैसों की कोई बात नहीं है. बल्कि अगर कोई तुम्हारे साथ रात बिताना चाहे या तो वह प्रोड्यूसर हो या डायरेक्टर या फिर दोनों ही. आगे उषा जाधव ने बताया- मुझसे यह कहा जाता था कि एक अभिनेत्री को खुशी-खुशी सेक्स करना आना चाहिए. वो मुझे जहां भी मन हो छूता था, जहां भी दिल करे वो मुझे किस करता था, मैं ये सब देखकर शॉक्ड थी.

उषा ने आगे कहा- वो मेरे कपड़ों के अंदर अपना हाथ ले जाता. जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो उसने कहा कि अगर तुम्हें काम करना है तो ये सही नहीं है. इस दौरान राधिका आप्टे ने भी अपनी बात रखी थी. राधिका ने कहा कि आखिर ऐसा होने के बाद लोग चुप क्यों रहते हैं. राधिका ने डाक्यूमेंट्री में कहा है- कुछ लोगों को भगवान की तरह पूजा जाता है. वे लोग इतने ताकतवर होते हैं कि पीड़ित को लगता है कि उनकी आवाज को कोई सुनेगा ही नहीं या मैंने आवाज उठाई तो मेरा कैरियर बर्बाद हो जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.