प्यार के लिए दीवानगी की सारी हदों से गुजर गए ये बॉलीवुड सितारे, एक ने तो खून से लिखा था लव लेटर

कहते हैं कि प्यार ना तो धर्म देखता है और ना ही उम्र. प्यार के लिए लोग दीवानगी की सारी हदें पार कर जाते हैं. लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि प्यार के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर गए.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है. इन दोनों के माता-पिता इनकी जोड़ी को पसंद नहीं करते थे. ऐश्वर्या के माता-पिता चाहते थे कि वो सलमान को छोड़ दे. लेकिन ऐश सलमान को दिल से चाहती थी. उन्होंने अपने माता-पिता की बात नहीं सुनी और अपना घर छोड़कर लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रहने लगी थी.

जयाप्रदा

जयाप्रदा अपने समय की जानी-मानी अदाकारा रहीं. बता दें कि जयाप्रदा पहले से शादीशुदा और दो बच्चों की मां थी. लेकिन उनको फिल्म निर्माता श्रीकांत नाहटा से मोहब्बत हो गई. जयप्रदा श्रीकांत नाहटा से सच्चा प्यार करती थी. इस कारण वे उनके घर उनके बच्चों और सौतन के साथ ही रहने लगी थी.

रवीना टंडन

एक समय फिल्म इंडस्ट्री में रवीना टंडन और अजय देवगन के प्यार के चर्चे रहते थे. दोनों ने फिल्म दिलवाले में काम किया था. लेकिन अजय देवगन की जिंदगी में करिश्मा कपूर के आने के बाद अजय ने रवीना टंडन को छोड़ दिया. जिससे रवीना टंडन काफी निराश हुई और डिप्रेशन में चली गई. एक बार तो रवीना ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

तब्बू

रवीना टंडन ही नहीं अभिनेत्री तब्बू भी अजय देवगन के प्यार में पागल थी. हालांकि तब्बू का प्यार सफल नहीं हो पाया. यही कारण है कि आज तक तब्बू कुंवारी है.

आमिर खान

आमिर खान अपनी दोस्त रीमा दत्ता के प्यार में पागल थे. उन्होंने एक बार रीना दत्ता को खून से खत लिखा था. हालांकि बाद में उन्होंने कहा था कि वो दोबारा ऐसी हरकत कभी नहीं करेंगे. दोनों के बीच प्यार काफी गहरा था. दोनों की शादी भी हुई, लेकिन बाद में किसी कारण से दोनों का तलाक भी हो गया.

धर्मेंद्र

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र पहले से शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे. इसके बावजूद भी धर्मेंद्र हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए. उन्होंने अपने प्यार के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और हेमा मालिनी से शादी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.