बॉलीवुड के ये सितारे हैं घोर अंधविश्वासी, कोई पहनता है दो घड़ियां तो कोई बांधता है काला धागा

कोई आम इंसान हो या बॉलीवुड सितारे गुड लक के लिए हर कोई अलग-अलग टोटके अपनाता है. कई स्टर्स तो अपनी कामयाबी के लिए खास तारीख, खास शब्द या किसी लकी चीज का उपयोग करते हैं. हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि बहुत ही अंधविश्वासी हैं.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है. बता दें कि रणवीर सिंह अपनी सलामती के लिए पैर में काला धागा पहनते हैं. कुछ सालों पहले रणबीर सिंह फिल्म के सेट पर बीमार पड़ने लगे थे और उन्हें अक्सर चोटें भी लगती रहती थी. इस सब से बचने के लिए रणवीर सिंह पैर में काला धागा पहनने लगे.

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी भी अंधविश्वास में विश्वास रखती हैं. जब शिल्पा शेट्टी राजस्थान रॉयल्स टीम की मालकिन थीं, तब वो आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के मैच के दौरान दो घड़ियां पहना करती थी. उनका ऐसा मानना था कि ऐसा करने से उनकी टीम को सफलता मिलती है. इतना ही नहीं शिल्पा शेट्टी अंगूठियां पहनना, मंदिर जाना और कई तरह की चीजें करती रहती हैं.

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. वे लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है. बिग बी क्रिकेट देखने के बेहद शौकीन है. लेकिन वो कभी भी लाइव मैच नहीं देखते हैं. उनका मानना है कि यदि वो टीवी पर लाइव मैच देखते हैं तो भारत के विकेट गिरने शुरू हो जाते हैं.

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण भी अंधविश्वासी है. दीपिका अपनी फिल्म की कामयाबी के लिए हमेशा रिलीज से पहले मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने जरूर जाती हैं.

शाहरुख खान

वैसे तो अक्सर शाहरुख खान कहते हैं कि वे अंधविश्वास में जरा भी नहीं मानते हैं. लेकिन शाहरुख अंक ज्योतिष में विश्वास रखते हैं. उन्होंने अपनी सभी गाड़ियों का नंबर 555 रखा हैय आपको यह जानकारी यकीन नहीं होगा कि उन्होंने केकेआर की हार से परेशान होकर ज्योतिष के कहने पर अपनी टीम की जर्सी का रंग भी बदलवा दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.