कभी सलमान की बहन अर्पिता के साथ चल रहा था अर्जुन कपूर का चक्कर, अब दबंग खान की Ex-भाभी से फरमा रहे हैं इश्क

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का जन्म 26 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। वह जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे हैं। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मां मोना शौरी कपूर की 2012 में मौत हो गई। वह बोनी कपूर की पहली पत्नी थी। अपने करियर में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाफ गर्लफ्रेंड, 2 स्टेटस, पानीपत, गुंडे, की एंड का, इशकजादे जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रही है। उनकी डेब्यू फिल्म इशकजादे थी जो साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आईं थीं।

क्या आप जानते हैं कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), मलाइका से पहले सलमान की बहन अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। भले ही वह इस वक्त मलाइका को डेट कर रहे हैं। लेकिन एक समय पर उन्होंने अर्पिता खान को डेट किया था। 2 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया। एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अर्पिता से ब्रेकअप के बारे में खुलकर बातचीत की थी।

उन्होंने बताया था कि मेरा पहला और सीरियस रिलेशन अर्पिता के साथ रहा। उस वक्त मेरी उम्र 18 साल थी और उस वक्त मैं भाईजान सलमान के साथ फिल्म मैने प्यार क्यों किया में काम कर रहा था। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हमारी लवस्टोरी शुरू हुई। मैं भाईजान से काफी डरता था। लेकिन मैंने अर्पिता की फैमिली को पूरा सच बता दिया।

आगे अभिनेता ने बताया था कि मेरा वजन 140 किलो था और मैं निखिल आडवाणी की फिल्म सलाम ए इश्क में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहा था। मेरी एक गर्लफ्रेंड भी थी और मुझे यह लग रहा था कि मेरी जिंदगी सही दिशा में जा रही है। लेकिन अचानक ही गर्लफ्रेंड ने मुझ से ब्रेकअप कर लिया और मुझे अपने भविष्य को लेकर चिंता होने लगी। सलमान ने हमेशा मेरे रिलेशनशिप की तारीफ की और मैं ब्रेकअप के बाद भी सलमान के साथ घूमता रहा। वह मेरे काफी अच्छे दोस्त थे। मैं उनको अपने पिता समान मानता था। उन्होंने ही मुझे अनुभव दिलाया कि बड़ा भाई होना क्यों जरूरी है। वह मेरे लिए उस वक्त सब कुछ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.