Home फीचर 20 साल पहले रिलीज हुई थी ‘हमारा दिल आपके पास है’, जाने...

20 साल पहले रिलीज हुई थी ‘हमारा दिल आपके पास है’, जाने इस फिल्म के सितारे अब कहां है और क्या कर रहे हैं

370
0

फिल्म ‘हमारा दिल आपके पास है’ को रिलीज़ हुए 20 साल हो गए हैं. सतीश कौशिक के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय और सोनाली बेंद्रे ने अहम किरदार निभाया था. यह फिल्म उस समय बहुत ज्यादा पसंद की गई थी. 20 सालों में फिल्म की स्टार कास्ट के लुक में बहुत बदलाव आया है. आइए जानते हैं कि इस फिल्म के सितारे अब कहां है और क्या कर रहे हैं.

अनिल कपूर

फिल्म में अनिल कपूर ने अविनाश का किरदार निभाया था. अनिल कपूर के लुक में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है. आज भी अनिल कपूर पहले की तरह ही जवान और फिट देखते हैं.

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय ने फिल्म में प्रीति व्यास का किरदार निभाया था, जिसका फिल्म में रेप हो जाता है और उसके बाद उसका परिवार उसे घर से निकाल देता है. इस फिल्म में बाद में ऐश्वर्या और अनिल कपूर की शादी हो जाती है. ऐश्वर्या के लुक में तब से अब तक बहुत बदलाव आ गया है. ऐश्वर्या पहले की अपेक्षा और भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं.

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने इस फिल्म में अनिल कपूर की दोस्त खुशी की भूमिका निभाई थी. सोनाली कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ चुकी हैं. अब वह पूरी तरह से ठीक हैं और सामान्य जिंदगी जी रही हैं.

सतीश कौशिक

सतीश कौशिक ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. साथ में उन्होंने इस फिल्म में जो जो का किरदार भी अदा किया था. सतीश कौशिक अब बहुत ज्यादा बदल चुके हैं.

इस फिल्म में इन सितारों के अलावा अनुपम खेर, जॉनी लीवर, मुकेश ऋषि, पुरु राज कुमार जैसे कई अन्य सितारे भी नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here