Home फीचर 10 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थी ये...

10 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थी ये सिंगर, खुलासा करते वक्त हो गई थी भावुक

168
0

जबसे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मी टू कैंपेन की शुरुआत हुई है तब से कई अभिनेत्रियों ने आगे आकर अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में खुलकर बताया है. आज हम आपको एक ऐसी सिंगर के बारे में बताने जा रही है जो कि 10 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थी.

ये सिंगर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. जग घुमिया गाने से पहचान बनाने वाली नेहा भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. नेहा भसीन बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है. कुछ समय पहले नेहा भसीन ने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में खुलासा किया था.

एक वेबसाइट से बात करते हुए नेहा ने बताया था कि जब मैं 10 साल की थी, तब हरिद्वार में मैं अपनी मां से कुछ दूर खड़ी थी. तभी अचानक एक आदमी आया और वो मुझे पीछे से गलत तरीके से छूने लगा. मैं उस समय काफी हैरान रह गई और वहां से भाग गई. इस दौरान नेहा ने अपने साथ हुई दूसरी घटना को भी याद करते हुए बताया कि कुछ सालों बाद हॉल में एक आदमी ने गलत तरीके से मेरे सीने पर हाथ लगाया. मुझे वह अच्छी तरीके से याद है.

मैं ऐसा समझती थी कि मेरी गलती की वजह से ऐसा हुआ. लेकिन आज लोग सोशल मीडिया पर दिमाग, शारीरिक और भावनात्मक रूप से शोषण करते हैं. बिना चेहरे के इस आतंकवाद को मैं अच्छे से समझते हूं. साइबर बुलिंग की घटना को याद करते हुए नेहा ने बताया कि के-पॉप बैंड के प्रशंसकों ने उन्हें रेप और जान से मारने की धमकी दी थी. यह सब तब शुरू हुआ जब मैंने दूसरी सिंगर का समर्थन किया था.

आगे नेहा ने कहा था- मैने के-पॉप बैंड के बारे में सिर्फ इतना ही कहा था कि मैं इस बैंड की प्रशंसक नहीं हूं. जिसके बाद मुझे ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. मुझे रेप करने और जान से मारने की धमकी दी गई थी. लेकिन मैं चुप नहीं रहती हूं. ऐसा होने पर मैं पुलिस में भी शिकायत कर देती हूं. नेहा भसीन अपनी बेबाकी और बयानों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अब तक नेहा ‘टाइगर जिंदा है’, ‘कालाकांडी’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘भारत’ जैसी जैसी कई फिल्मों के लिए गाने गाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here