Home फीचर साथी कलाकारों की मौत के बाद इन बॉलीवुड सितारों ने ले ली...

साथी कलाकारों की मौत के बाद इन बॉलीवुड सितारों ने ले ली उनकी जगह और हो गए मशहूर

73
0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे हुए हैं, जिन्होंने बहुत बुलंदियां हासिल कीं, लेकिन वह कम उम्र में ही दुनिया छोड़कर चले गए. इनमें से बहुत से ऐसे सितारे थे, जो अपनी मौत के समय फिल्म कर रहे थे या करने वाले थे, लेकिन इनकी मौत के बाद किसी और ने उनकी जगह ले ली और वह मशहूर हो गए.

रंभा

अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रहीं दिव्या भारती की अचानक से बालकनी से गिरने से मौत हो गई थी. उस समय दिव्या भारती तेलुगू फिल्म ठोली मुद्धू में काम कर रही थीं. हालांकि दिव्या भारती की मौत के बाद इस फिल्म में रंभा को ले लिया गया, क्योंकि वह दिव्या जैसी दिखती थीं.

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने फिल्म फिर बाहर आएंगी में गुरुदत्त की जगह काम किया. बता दें कि गुरुदत्त इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे, जिसके बाद धर्मेंद्र ने इस फिल्म में उनकी जगह ले ली.

श्रीदेवी

लोग श्रीदेवी को दिव्या भारती की हमशक्ल कहते थे. फिल्म लाडला में पहले दिव्या भारती काम करने वाली थीं. हालांकि जब उनकी मौत हो गई तो इस फिल्म में श्रीदेवी को ले लिया गया था.

ऋषि कपूर

बता दें कि ओमपुरी अपनी मौत के समय फिल्म मंटों में काम कर रहे थे .लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही उनकी मौत हो गई, जिसके बाद यह फिल्म ऋषि कपूर को मिल गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here