Home अन्य खबरें साउथ के इन मशहूर कॉमेडियंस की पत्नियों को कभी नहीं देखा आपने...

साउथ के इन मशहूर कॉमेडियंस की पत्नियों को कभी नहीं देखा आपने तो आज देख लें तस्वीरें

989
0

आजकल लोग केवल बॉलीवुड की नहीं नहीं बल्कि साउथ फिल्मों को देखना भी काफी पसंद करते हैं. बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही लोग साउथ स्टार्स से भी काफी दीवाने हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेता है. साउथ फिल्मों में दर्शकों को भरपूर कॉमेडी और एक्शन देखने को मिलता है. हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन की रियल लाइफ पत्तियों के बारे में बताने वाले हैं.

ब्रह्मानंदम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता ब्रह्मानंदम को कॉमेडी का किंग भी कहा जाता है. अब तक ब्रह्मानंदम अपने अभिनय करियर में 1000 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. ब्रह्मानंदम की पत्नी का नाम लक्ष्मी है, जो कि एक हाउसवाइफ है. ब्रह्मानंदम की पत्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं.

संथानम

साउथ फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन एक्टर संथानम ने 2002 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. अब तक वो 70 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. संथानम की पत्नी का नाम ऊषा है, जो कि लाइमलाइट में आना कम ही पसंद करती हैं.

सुनील

साउथ फिल्मों में सुनील कॉमेडियन के रूप में अपनी पहचान बना चुके हैं. अब तक सुनील 177 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. साल 2002 में सुनील ने श्रुति इंदुकुरी से शादी की थी.

पोसनी कृष्ण मुरली

साउथ फिल्मों में मुरली की कॉमेडी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. अब तक मुरली 150 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं. आप शायद नहीं जानते होंगे कि मुरली एक अच्छे कॉमेडियन होने के साथ-साथ लेखक और निर्देशक भी हैं. कृष्ण मुरली की पत्नी का नाम कुसुमलता है, जो कि लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.

अली

वैसे तो अभिनेता अली तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में ज्यादातर कॉमेडियन कॉमेडी वाले किरदार ही निभाते हैं. लेकिन अली सबसे ज्यादा तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके हैं. साल 1994 में अली ने जुबेदा सुल्ताना बेगम से शादी की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here