Home फीचर सलमान खान की तीसरी मां के बारे में नहीं जानते होंगे आप,...

सलमान खान की तीसरी मां के बारे में नहीं जानते होंगे आप, सलमा और हेलेन के अलावा दबंग स्टार की है एक और मां

102
0

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग स्टार हैं, जिनके बारे में आप जानते ही हैं. सलमान की 2 मांओं के बारे में तो सबको पता होगा. लेकिन सलमान की एक और मां है, लेकिन शायद आप सलमान की इस तीसरी मां के बारे में नहीं जानते होंगे. सलमान की तीसरी मां उनकी दाई मां हैं. इस दुनिया में सलमान सबसे पहले उन्हीं के हाथों में आए थे. सलमान की तीसरी मां इंदौर में रहती हैं, जिनका नाम रुक्मणि भाटी है.

सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उनके जीवन में उनकी मां सलमा और हेलेन के अलावा एक और शख्स बहुत महत्वपूर्ण है, जो उनकी दाई मां रुक्मणि हैं, जो 78 साल की हैं और इंदौर में रहती हैं. सलमान ने बताया था कि रुक्मणि उनकी दाई मां हैं, जिन्होंने डिलीवरी से लेकर उनकी मालिश तक की है.

बता दें कि सलमान का जन्म उनके पैतृक नगर इंदौर में हुआ था. इंदौर में सलीम खान का घर कल्याणमल नर्सिंग होम से कुछ ही कदम दूर था. सलीम खान के बड़े भाई अभी भी इस पैतृक घर में ही रहते हैं. हालांकि पहले यह मकान बेहद सामान्य था, लेकिन अब यह 5 मंजिला इमारत बन चुका है.

सलमान की दाई मां ने बताया था कि जब सलमान इस दुनिया में आए थे तो वह बहुत गोल-मटोल और सुंदर थे. सलमान जन्म के लगभग 12 दिन तक अस्पताल में रहे थे. इस दौरान उनकी देखभाल करना, उनको नहलाना और मालिश करने का सारा काम रुक्मणि ने ही किया था. हर रोज 1 घंटे पर उनकी मालिश होती थी. सलमान के जन्म के मौके पर सलीम खान ने रुक्मणि को ₹100 का नोट दिया था, जो उस समय बहुत बड़ी बात थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here