Home फीचर बॉडीगार्ड बनने से पहले यह काम किया करते थे शेरा, लेकिन अब...

बॉडीगार्ड बनने से पहले यह काम किया करते थे शेरा, लेकिन अब हैं सलमान खान की परछाईं

178
0

सलमान खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सलमान खान के फैंस भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. सलमान खान से मिलने के लिए लोग बेताब रहते हैं. कभी-कभी सितारों का स्टारडम उनके लिए काफी मुसीबत बन जाता है. इस कारण ये सितारे अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड को रखते हैं. सलमान खान के साथ भी एक बॉडीगार्ड हमेशा साए की तरह रहता है. उस बॉडीगार्ड का नाम शेरा है. शेरा सलमान खान की परछाई है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान का बॉडीगार्ड बनने से पहले शेरा क्या काम करता था.

शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जौली है. शेरा का सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के सलमान का बॉडीगार्ड बनने की कहानी बहुत ही दिलचस्प है. शेरा का बचपन अपने पिता की ऑटोमोबाइल वर्कशॉप पर ही बीतता था. बचपन से ही शेरा को बॉडी बिल्डिंग के शौकीन थे. शेरा ने बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मि. मुंबई और जूनियर मि. महाराष्ट्र का खिताब भी जीता है. इसके बाद शेरा 90 के दशक में Wizcraft कंपनी के लिए काम करने लगे की. ये शेरा की पहली नौकरी थी.

इस कंपनी में शेरा बाहर से आए हुए हॉलीवुड के सितारों को सिक्योरिटी देते थे. सलमान खान ने 1997 में चंडीगढ़ में एक शो किया था. लेकिन सिक्योरिटी ना होने के कारण भीड़ स्टेज पर आ गई थी और शो रद्द करना पड़ा. इसके बाद सलमान का परिवार उनकी सिक्योरिटी की चिंता करने लगा. सलमान के छोटे भाई सोहेल खान ने शेरा को अपनी ऑफिस बुलाया. सोहेल पहले ही शेरा से मिल चुके थे.

सोहेल ने शेरा से नौकरी छोड़कर सलमान का बॉडीगार्ड बनने के लिए कहा. उनकी बात सुनकर शेरा तुरंत राजी हो गए और वे सलमान खान की परछाई बन गए. सलमान को जहां भी पहुंचना होता है शेरा वहां समय से पहले ही पहुंच जाते हैं और सब चीज की जानकारी लेकर सलमान को बुलाते हैं. 23 सालों से शेरा सलमान खान के साथ हैं. शेरा को सलमान खान परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं. लेकिन आज भी शेरा सलमान खान को मालिक ही कहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here