Home अन्य खबरें बिहार में उठी तुरंत लॉकडाउन लगाने की मांग, BJP ने सीएम नीतीश...

बिहार में उठी तुरंत लॉकडाउन लगाने की मांग, BJP ने सीएम नीतीश को सुनाया फरमान

204
0

बिहार में कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं. राजधानी पटना समेत गया, भागलपुर, औरंगाबाद, बेगूसराय, मुजफ्फरपुर जैसे जिलों में हालात बहुत खराब हो गए हैं. हर रोज इन इलाकों में हर रोज 500 से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में अब बिहार में तुरंत लॉकडाउन लगाने की मांग उठी है. नीतीश कुमार की सहयोगी बीजेपी ने बिहार में तुरंत लॉकडाउन लगाने की बात कही है और इस संबंध में सीएम नीतीश को जल्द से जल्द सर्वदलीय बैठक बुलाने का फरमान सुना दिया है.

नीतीश कुमार ने रविवार को सर्वदलीय बैठक की थी, जिसमें कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए थे. राज्य में नाइट कर्फ्यू भी लगा दिया गया, जिसका कोई खास असर नहीं हुआ है. नाइट कर्फ्यू लगाने के बावजूद हर रोज 10,000 से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने रविवार को हुई सर्वदलीय बैठक में सीएम नीतीश के फैसलों पर सवाल उठाए थे.

उन्होंने रविवार को फेसबुक पोस्ट में लिखा- बिहार सरकार ने बहुत सारे फैसले लिए हैं, जो आज की परिस्थिति में बहुत अनिवार्य हैं. मैं विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन मैं ये समझने में असमर्थ हूं कि रात का कर्फ्यू लगाने से करोना का प्रसार कैसे बंद होगा. बीजेपी नेता रामसूरत राय ने भी संपूर्ण लॉकडाउन का समर्थन किया है. उन्होंने कहा- केवल नाइट कर्फ्यू लगाने से संक्रमण कम नहीं होगा. हालात बहुत बिगड़ते जा रहे हैं. बिहार में संपूर्ण लॉकडाउन लगना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here